जानियें अक्षय कुमार की नजर में कौन हीरो ‘सांड’!

कॉमेडी फिल्म हाउसफुल की तीसरी कड़ी हाउसफुल 3 का ट्रेलर लांच हो गया हैं. इसी मौंके पर इस फिल्म के स्टार अक्षय कुमार जबरदस्त हंसी-मजाक के मूड में नजर आयें और जम कर मस्ती भी किया. इंडियन एक्सप्रेस. कॉम के खबर के अनुसार इस फिल्म के साथ जुड़े कलाकारों की उन्होंने खूब टांग खिंचाई किया.

jonh-akshay
jonh-akshay

हाउसफुल सीरिज में पहली बार काम कर रहे जैकी श्रॉफ के बारे में उन्होंने कहा कि जैकी श्रॉफ को पेटा (पशु कल्याण संस्था) का ब्रैंड अंबेसडर बनाया जाना चाहिए. क्योंकि देश में बाघों (टाइगर्स) की संख्या घट रही है इसलिए उन्हें (जैकी श्रॉफ) ज़्यादा से ज़्यादा टाइगर प्रोड्यूस करने के लिए कहा जाना चाहिए. आपको बता दें कि जैकी श्रॉफ के एक्टर बेटे का नाम टाइगर श्रॉफ है. इसलिए उन्होंने यह बात मजाक में कही. अब अक्षय के दुसरें टारगेट फिल्म के साथी कलाकार रितेश देशमुख. रितेश के फिल्मों ‘ग्रैंड मस्ती’ और ‘बेंजो’ पर चुटकी ली उन्होंने बेंजो को ऐसे बोला की जैसे एक गाली हो.

जरुर देखिये: जानियें कंगना-ऋतिक के कानूनी जंग क्या असर हुआ है उनकी एक्स-वाइफ सुजैन पर!

अक्षय ने सबसे जबरदस्त पंच जॉन अब्राहम पर मारा हालांकि वह हाउसफुल 3 में काम नहीं कर रहे है लेकिन उन्होंने अक्षय के हाउसफुल 2 में काम किया था. इस फिल्म काम करने वाले मगरमच्छ और अजगर के बारे में बात कर रहे थे और यह कहा कि इसके साथ फिल्म में एक सांड भी था तब रितेश ने उन्हें बीच में रोका और बोलें फिल्म में तो कोई सांड था नहीं तब अक्षय ने कहा सांड मतलब जॉन अब्राहम. इस पर वहां मौजूद सभी लोग जोर से हंसनें लगे.

LEAVE A REPLY