अमिताभ ने अपने के लिए किया ऐसा काम, जिसे जानकर आप भी कहेंगे ‘वाह’

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जितने बड़े स्टार है उतना ही बड़ा उनका दिल भी हैं. अक्सर वह कुछ ऐसे काम करते रहते है जो बॉलीवुड के अन्य स्टारों के साथ-साथ आम इंसानों के लिए भी आदर्श बन जाते हैं.

एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने ऐसा ही कुछ काम किया है. जिसकी खूब प्रशंसा हो रही हैं. इस बार बॉलीवुड के शहंशाह ने अपने एक ऐसे फैन का सपना पूरा किया जो कैंसर जैसे गंभीर बीमारी से पीड़ित है.

कैंसर पीड़ित इस लड़की का नाम है ‘हार्दिका’ जो की अमिताभ बच्चन की बिग फैन है. उसका सपना था की वह अपना बर्थडे अमिताभ बच्चन के साथ सेलिब्रेट करे. जब बिग बी को हार्दिका के इस सपने के बारे में मालूम पड़ा तो अमिताभ भी इसमें देरी ना करते हुए हर्दिका की यह ख्वाहिश पूरी कर दी.

Amitabh Bachchan

इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर के माध्यम से लोगों को दी. और साथ में इस सेलिब्रेशन का फोटों भी शेयर किये हैं. साथ ही अमिताभ ने लिखा है की “कैंसर से पीड़ित एक युवती हार्दिका मुझसे मिलना चाहती थी। मैंने उसकी इच्छा पूरी की. वह सुंदर और शालीन है. उसे अपने साथ एक ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर चलना पड़ता है.

बिग बी ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें वह हार्दिक को केक खिलाते दिख रहे है और साथ में हार्दिक अपने इस सपने को पूरा देखते हुए काफी खुश नजर आ रही हैं. इसके साथ बिग बी ने यह भी लिखा है कि “दर्द का सामना करना सबसे तकलीफदेह होता है लेकिन एक इच्छा पूरी हुई. उसकी जिंदगी के एक खास दिन के लिए एक मुस्कान  उसके जन्मदिन ने उस लम्हे को स्थाई बना दिया.”

सही में अमिताभ के इस काम के लिए जीतनी प्रशंसा उतना कम है. और साथ ही यह भी साबित होता है कि अमिताभ बच्चन का सिर्फ नाम ही बड़ा नहीं है उनका काम भी बड़ा हैं.

LEAVE A REPLY