जानिए सोनाक्षी सिन्हा ‘बूब्स’ को क्या बोलती है?

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा रील लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ में भी दबंग और बोल्ड है. और लगभग हर मसले-मुद्दों पर खुलकर अपना बेबाक राय रखती हैं. ऐसा ही एक विडियो अभी सामने आया है. जिसमें वह ब्रैस्ट कैंसर जैसे गंभीर बीमारी को लेकर महिलाओं को जागरुक कर रही है. साथ में उन्होंने मजकियां अंदाज में यह भी बताई है कि वह ‘बूब्स’ को क्या कहती हैं.

sonakshi

सोनाक्षी ने बताया की वह ब्रैस्ट को क्नॉकर्स (knockers) बुलाती है. सोनाक्षी कहती है की आप भले ही ब्रैस्ट को किसी भी नाम से बुलाए मगर उसका पूरा ध्यान रखे.

यह विडियो एक यूट्यूब चैनल ने बनाया हैं. जिसमें सोनाक्षी के आलावा गुल पनाग एवं अन्य महिलाएं और पुरुष है जो यह बता रहे है कि वह ब्रैस्ट को किस अलग-अलग नाम बोलतें हैं.

जरुर देखिये: पढ़िए इस लड़की की दास्तान जिसके पास ना तो गर्भ है ना ही योनि का भीतरी हिस्सा

आपकों बता दे कि भारत में पिछले दो दशकों में ब्रेस्ट कैंसर के मामले काफी तेजी से बढ़ हैं.
एक आकंडे के भारत में फिलाहल 22 महिलाओं में से एक महिला ब्रेस्ट कैंसर की मरीज है. डॉक्टरों के सामने हर साल ब्रेस्ट कैंसर के तकरीबन 75 हजार नए मामले सामने आ रहे हैं. ब्रेस्‍ट कैंसर कोई छोटी मोटी बीमारी नहीं है.

अब तो पूरे विश्व में 13 अक्‍टूबर को ब्रेस्‍ट कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिये “नो ब्रा डे” मनाया जा रहा है. इसमें शरम की कोइ बात नहीं है क्‍योंकि भारत में ब्रेस्‍ट कैंसर की बीमारी बड़ी तेजी के साथ पैर पसार रही है और अगर आप इस बात पर चर्चा करने से मुंह मोड़ लेंगी तो यह आपके लिये खतरनाक साबित हो सकता है

LEAVE A REPLY