प्रत्यूषा बनर्जी सुसाइड केस नया ख़ुलासा इस टीवी एक्ट्रेस ने कहा ‘मुझे प्रत्यूषा ने पिटा था’

जैसे-जैसे दिन बीत रहे है वैसे-वैसे प्रत्यूषा बनर्जी सुसाइड केस में नयें-नयें खुलासे होते जा रहे हैं. अभी ताजा ख़ुलासा प्रत्यूषा के बॉयफ्रेंड राहुल की पूर्व प्रेमिका सलोनी शर्मा ने किया है. सलोनी एक खुद टीवी एक्ट्रेस है और कई सीरियल में काम कर चुकी हैं.

सलोनी के मुताबिक वह और राहुल 4 साल रिलेशनशिप में थे लेकिन प्रत्यूषा उन दोनों के बीच में आ गई थी. सलोनी पहली बार मीडिया के सामने जुबान खोलते हुए यह कहा कि “मैं वह इंसान नहीं हूँ जो राहुल और प्रत्यूषा के बीच में आई जबकि प्रत्यूषा उनके और राहुल के बीच में आई. हमलोग बिजनेस पार्टनर भी थे और हमारा रिलेशनशिप 4 सालों से चल रहा था”.

pratyusha banerjee bf
pratyusha banerjee bf

सलोनी यह भी कहा कि इस पूरे मामलें का बस एक ही जिम्मेदार है, वह है राहुल. वह मेरे साथ-साथ प्रत्यूषा को भी डेट कर रहा था. यह बात उन्हें बिल्कुल नहीं मालूम थी. इसकी जानकारी उन्हें तब लगी जब प्रत्यूषा ने अपने बर्थडे पार्टी पर राहुल का साथ अपने शादी का एलान किया. जिसके बाद सलोनी ने राहुल से ब्रेकअप कर लिया.

 

pratyusha banerjee bf
pratyusha banerjee bf Images Credit: movies.yahoo

क्योंकि राहुल और सलोनी बिजनेस पार्टनर थे. इसलिए सलोनी ने राहुल को इवेंट मनेजमेंट कंपनी खोलने के लिए 30 लाख रुपयें दी थी लेकिन अब वह राहुल से अलग हो चूंकि थी तो अपना पैसा वापस मांगने वह उस फ्लैट पर पहुंची जहां राहुल और प्रत्यूषा बनर्जी साथ रहते थे. वहां पहुंचते ही सलोनी को देखकर प्रत्यूषा आग-बबूला हो उठी और बेडरूम में ही प्रत्यूषा ने सलोनी की पिटाई कर दी और राहुल को भी सलोनी को मारने के बोली और पैसे देने से भी इंकार कर दिया.

यह सब होने के बाद सलोनी सीधा  बांगर नगर पुलिस स्टेशन गई. और दोनों के खिलाफ कंप्लेन दर्ज कराई.

इसके बाद वह पैसों को लेकर कई बार राहुल से मिली पर प्रत्यूषा से उसका मिलाना नहीं हुआ.

सलोनी ने आगे कहा कि राहुल ने अपनी शादी और तलाक की बात प्रत्यूषा और सलोनी दोनों से छिपाई थी. सलोनी को राहुल के दोस्तों से ये बात पता चल गई. उन्होंने राहुल से कई बार तलाक के पेपर्स दिखाने को कहा पर उसने कभी नहीं दिखाए. अब मैं इस जाल से छूट चुकी हूं. पर मेरे जैसी और भी कई लड़कियां होंगी जिसे राहुल ने पैसे और ऐशो-आराम के लिए फंसाया होगा.

LEAVE A REPLY