प्रत्यूषा के अबॉर्शन के बारें में बॉयफ्रेंड राहुल ने खोली अपनी जुबान

टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी सुसाइड केस में बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह शरुआत से ही शक के दायरे में हैं. और पुलिस के द्वारा लगातार उनसे पूछ-ताछ भी की जा रही हैं. अभी कुछ दिन पहले मेडिकल रिपोर्ट से जब यह मालूम चला कि प्रत्यूषा अपने मौत से पहले प्रेग्नेंट थी और मौत से सिर्फ एक दिन पहले उन्होंने अपना अबॉर्शन कराया था. तब लोगों को यह भी शक होने लगा था कि कहीं इस मौत के पीछे यह प्रत्यूषा बनर्जी का अबॉर्शन तो वजह नहीं है?

Pratyusha Banerjee and Rahul RAj
Pratyusha Banerjee and Rahul RAj

प्रत्यूषा बनर्जी के अबॉर्शन से लेकर और भी बहुत सारे सवालों का जवाब प्रत्यूषा के बॉयफ्रेंड राहुल ने अंग्रेजी अख़बार टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए अपने इंटरव्यू में दिया हैं. राहुल के अनुसार ‘जब हमें प्रेग्नेंट होने की जानकारी हुई तो हम दोनों ने आपसी सहमति से अबॉर्शन कराने का फैसला लिया क्योंकि हमनें अभी तक शादी नहीं की थी और लिविंग में साथ रह रहे थे. अबॉर्शन के लिए हम दोनों साथ डॉक्टर के पास गए थे लेकिन वहां बहुत लम्बी लाइन थी जिसके कारण प्रत्यूषा ने वापस चलने के लिए कहा. दुसरें दिन मैं उसी डॉक्टर के पास से जाकर उसके लिए दवा लेकर आया क्योंकि हमलोग नवंबर में शादी करने वाले थे इसलिए अबॉर्शन का फैसला हमलोगों ने अपने फ्यूचर को देखते हुए लिया था.’

राहुल से जब यह पूछा गया कि क्या प्रत्यूषा को आपके शादी के बारे में जानकारी थी? तब राहुल ने कहा ‘ हां प्रत्यूषा इस बात को बिल्कुल जानती थी. मेरी सगाई की फोटो अखबारों में छपी थी. मैंने अपने पत्नी से 2013 में आपसी सहमति से तलाक ले लिया था.’.

तीसरा सवाल राहुल से यह था कि आपके कमाई का जरिया क्या है? इस सवाल का जवाब देते हुए राहुल ने कहा कि मैंने अंबर धारा, माता की चौकी और गणेश लीला जैसे टीवी सीरियसल्स में काम किया हैं. इसके अलावा मैंने 2004 में पैजेंट(सौंदर्य स्पर्धा) जीता था. मेरी एक इवेंट कंपनी है और मैं फिल्म प्रोडक्शन, मार्केटिंग और डिस्ट्रिब्यूशन का भी काम करता हूं. और जो लोग यह आरोप लगा रहा है कि मैं प्रत्यूषा से पैसें लेता था तो मैं उन्हें बता दूं कि अभी हाल ही में हम दोनों ने ‘पॉवर कपल’ शो किया था जिसकें मिले हुए फीस में से मैंने मात्र 10 हजार रुपयें लिए और बाकी पैसें प्रत्यूषा के अकाउंट में ट्रांसफर करवा दिया’.

इसके साथ ही मैंने सारे सबूत और तथ्य कोर्ट के सामने पेश कर दिया है. जल्द ही सच्चाई सब के सामने आ जायेंगी.

LEAVE A REPLY