एकबार फिर फंसे विवाद में क्रिस गेल

वेस्टइंडीज के दिग्गज बैट्समैन क्रिस गेल एक बार फिर से विवाद में फंस गए हैं। इससे पहले वह एक लाइव टेलीकास्ट के समय महिला ब्रॉडकास्टर के साथ फ्लर्ट करने को लेकर ‘सेक्सिज्म स्कैंडल’ में फंस गए थे। गेल से जुड़ा नया विवाद बेंगलुरू में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान सामने आया है, जो सेक्स, महिला और समानता पर केंद्रित था।

गेल ने यह इंटरव्यू ब्रिटिश न्यूजपेपर ‘द टाइम्स’ की पत्रकार चार्लोट एडवर्ड्स को बेंगलुरू में दिया, जहां वह आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेल रहे थे।  इस इंटरव्यू में गेल द्विअर्थी बाते करते हुए अपने ‘भारी भरकम बैट’ का बढ़-चढ़कर बखान कर रहे हैं, जो हैरान करने वाला है।

chris-gayle

जमैका के इस 36 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि महिलाएं हर चीज को तुलनात्मक रूप से ‘अधिक एंजॉय’ करती हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि उनके देश के लोग सेक्स के बारे में खुला विचार रखते हैं।

ज़रूर देखें: दिल्ली गर्ल ने किया गेल को प्रपोज, गेल का भी जबरदस्त रिप्लाई

उन्होंने कहा कि महिलाएं सबकुछ भूलकर उनकी ओर अपने आप ‘खिंची’ चली आती हैं।  इसका कारण उन्होंने  ‘अपने मोहक रूप’ को बताया।
महिलाओं के विषय पर उन्होंने कहा कि उनको समानता हासिल होनी चाहिए और उन्हें यह मिली भी है।

उन्होंने कहा, “उन्हें समानता से बढ़कर मिला है। महिलाएं जो चाहें, वह कर सकती हैं। जमैका की महिलाएं बहुत अधिक खुले विचारों वाली हैं। मैं पक्के तौर पर कह सकता हूं कि वह आपको बता देंगी कि ‘यह’ किस समय होना चाहिए…।’ गेल ने आगे कहा, “महिलाओं को अपने आदमी को खुश करना चाहिए।” उन्होंने इसे स्पष्ट करते हुए कहा, “जब मैं घर जाता हूं, तो खाना टेबल पर होता है… मैं बिल्कुल सही कह रहा हूं’। भले ही वह भी कामकाजी हों, लेकिन वह ‘हाथ बंटाती’ हैं…’

गेल ने कहा वह नैप्पी बदल सकते हैं, लेकिन कुकिंग और सफाई नहीं कर सकते। उन्होंने कहा, ‘मुझसे यह नहीं होगा।’ उन्होंने आगे कहा कि जमैका के लोग सेक्स को लेकर ‘अधिक रिलैक्स’ होते हैं। उन्होंने कहा, ‘हम इसे लेकर अधिक चिंता नहीं करते। यह वह चीज हैं जिसे करना लोग पसंद करते हैं। यह कोई बड़ी बात नहीं है।’

LEAVE A REPLY