सी एम की बेटी को हुआ पंचर बनाने वाले से प्यार, अब कर रही है शादी की जिद्द

जी हाँ, तेलंगाना के सी एम चंद्र शेखर राव की 19 वर्षीय बेटी प्रत्युषा को एक साइकल पंचर की दुकान पर काम करने वाले 29 वर्षीय युवक से प्यार हो गया है। और अब वह उससे शादी करने की ज़िद पर अड़ी है।

कहते है ना प्यार में जाति-धर्म, अमीरी-गरीबी नही देखी जाती और जब प्यार हो जाता है तो प्यार करने वालों को कुछ दिखाई भी नही देता। मेडिकल की पढ़ाई के दौरान प्रत्युषा को वेंकट से प्यार हो गया जो साइकिल की दुकान पर काम करता था। वेंकट ने बताया कि वह पहली बार प्रत्युषा से हॉस्पिटल मे मिला था।

चंद्रशेखर राव ने आंध्रप्रदेश और तेलंगाना पुलिस को यह काम सौंपा है कि वह तय करें कि लड़का उनकी लड़की के लायक है या नहीं।

हाईकोर्ट ने प्रत्युषा से गुज़ारिश की है कि पहले वो अपनी पढ़ाई खत्म करें। लेकिन प्रत्युषा अपने फैसले पर अड़ी हुई हैं।

प्रत्युषा राव की गोद ली हुई बेटी हैं। पिछले साल ही 7 जुलाई को चंद्रशेखर राव ने प्रत्युषा को गोद लिया था। प्रत्यूषा हैदराबाद के एलबी नगर में रहती थी। जहां उसकी सौतेली मां उसका शोषण करती थी।

पिछले साल जब यह मामला चंद्रशेखर राव के सामने आया था उस वक्त प्रत्यूषा के शरीर पर कई जगह चोट के निशान और कटे के निशान थे। प्रत्युषा का कहना था कि उसकी माँ उसे प्रताड़ित करती थी। इस घटना के बाद खुद हाई कोर्ट ने स्वत संज्ञान लिया था. जिसके बाद इस घटना की मीडिया में काफी चर्चा हुई थी. बाद में सीएम राव ने घोषणा की थी कि वह प्रत्युषा को गोद लेंगे और उसकी देखभाल करेंगे.

LEAVE A REPLY