शिकायतकर्ता के भूखे बच्चें पुलिस अफ्सर ने पिलाया अपना दूध

आज के समय में जहां कई महिलाएं ऐसी है जो अपने स्वार्थ और करियर के कारण घर,परिवार,रिश्तों यहां तक की अपने बच्चों से भी नाता तोड़ देती है और उन्हें छोड़कर चली जाती हैं. वहीँ आज के समय में कुछ ऐसी महिलाएं जो इस समाज के लिए मिसाल पेश कर रही है. यह कहानी भी एक ऐसी महिला की है जो अर्जेंटीना में एक पुलिस अफसर है और शिकायतकर्ता के भूखे बच्चें को अपना दूध पिला कर मां होने का एक अलग मायने दुनियां के सामने पेश कर रही है.

यह मामला अर्जेंटीना के एक परिवार का हैं. जिसमें पति, पत्नी, एक दुधमुहा बच्चा और पति के पिता रहते हैं. इस परिवार में जो पत्नी है उसकी उम्र मात्र 15 साल है. उसका किसी बात को लेकर अपने ससुर से लड़ाई हो जाती है और वह गुस्से में आ कर इस परिवार के साथ अपने बच्चे को भी छोड़कर भाग जाती हैं.

images

अब बच्चा अपने मां के बिना रह नहीं पाता है और लगातार रोते जा रहा हैं. इससे बच्चे के पिता काफी परेशान हो जाता है. अंत में जब इन्हें कुछ सुझता की बच्चें को कैसे चुप कराया जायें तो यह अपने बच्चें के साथ पुलिस स्टेशन पहुंच जाते हैं. वहां एक महिला पुलिस अफसर होती है. जिनका नाम ‘सिल्वीना रोजास’ वह बच्चे को देख कर समझ जाती है कि बच्चा भूखा है इसलिए लगातार रोएं जा रहा है. क्योंकि वह खुद एक मां है और उनका भी एक आठ महीनें का बेबी है. फिर वह इस बच्चें को अपना दूध पिलाती है. जिसके बाद बच्चा एकदम से चुप हो जाता हैं. इसके बाद वह बच्चे के लिए नैपकिन और कपडे भी मंगाती हैं.

जरुर देखिये: मृत पिता के स्पर्म से हुआ दो बेटियों का जन्म

लेकिन कुछ ही घंटों के बाद इस बच्चे की मां वापस लौट आती है फिर बच्चे को वापस उसके मां को सौंप दिया जाता हैं.

रोजास ने बताया कि वो खुद एक 8 महीने के बच्चे की मां है. इसलिए उसे भूखे बच्चे को दूध पिलाने में कोई झिझक महसूस नहीं हुई.

LEAVE A REPLY