जानियें कंगना-ऋतिक के कानूनी जंग क्या असर हुआ है उनकी एक्स-वाइफ सुजैन पर!

बॉलीवुड के हैण्डसम हंक ऋतिक रौशन और ‘क्वीन’ फेम कंगना रनोट के बीच अब कानूनी लड़ाई शुरू हो चूंकि हैं. इस लड़ाई में जहां एक और ऋतिक परिवार वालें चिंतित है और उनका बचाव कर रहें हैं. वहीँ दूसरी तरफ ऋतिक की एक्स-वाइफ सुजैन खान जिनसे उनका पिछले साल ही तलाक हुआ था. वह भी इस मामलें को लेकर काफी परेशान है और उनके लिए फिक्रमंद दिखती नजर आ रही हैं.

hritik roshan and kangna ranaut news
hritik roshan and kangna ranaut news

image Credit: India

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक हाल ही में कुछ दिन पहले अपने दोनों बच्चों के साथ इंस्‍ताम्‍बुल से छुट्टियाँ मना कर जब वह मुंबई वापस आई तो इस क़ानूनी मामलें को जाननें के बाद काफी हैरान-परेशान हो गई.

आपको बता दे कि कंगना रनोट द्वारा भेजी गई इमेल्स मीडिया में लिक्स हो गई थी. जिसमें प्यार भरी बातें कंगना ने ऋतिक लिखा था और अपने प्यार का इजहार की थी. यह सभी इमेल्स ऋतिक ने खुद पुलिस सबूत के तौर पर सौंपा था. हालांकि पुलिस अभी मामलें की जांच कर रही हैं.

जरुर देखिये: जानिए ‘अजहर’ की जब रील लाइफ की पूर्व पत्नी बनी प्राची

इस लड़ाई शुरुआत कंगना के इंटरव्यू के साथ हुआ था. जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें समझ नहीं आता कि ‘सिली एक्स तवज्जो पाने के लिए बेवकूफों वाली हरकतें क्यों करते हैं.’ इसके बाद दोनों के बीच ट्विटर वार शुरू हुआ और अब मामला थानें तक जा पहुंचा हैं.

LEAVE A REPLY