किम करदाशियां इतनी डर गई कि फ्लाइट में ही कर…

हॉलीवुड की सबसे हॉटेस्ट सेलेब्रेटियों में शुमार किम करदाशियां वैसे तो अपने सेक्सी अदाओं एवं जलवें के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती है लेकिन इस बार वह अपने डर के कारण खबरों की सुर्ख़ियों बनी हुई हैं. तो चलिए सीधा आपको बतातें है कि आखिर क्यों किम करदाशियां इतना डर गई थी.

रियलिटी टीवी स्टार किम करदाशियां तीसरी बार प्रेगनेंट होने को लेकर इतनी चिंतित हो गई कि उन्होंने उड़ते विमान में ही गर्भावस्था का परीक्षण किया.

kim-kardashian
kim-kardashian

आपको बता दे कि यह खबर एसशोबिजडॉटकॉम ने प्रकाशित किया है अपने साईट पर. साईट के मुताबिक गुरुवार को ‘कीपिंग अप विद द करदाशियां’ की कलाकार एक बार फिर गर्भवती होने को लेकर ज्यादा ही चिंतित हो गईं, इसलिए उन्होंने उड़ते विमान में ही अपनी प्रेग्नेंसी का टेस्ट किया.

जिसके कुछ ही देर बाद उन्होंने सोशल मीडिया साईट उन्होंने स्नैपचैट पर टेस्ट के नतीजों को शेयर करते हुए आईने के सामने अपना टेस्ट करते हुए एक वीडियो अपलोड किया.

किम इस विडियो यह कहती हुई दिखाई दे रही है कि “मुझे हवाई जहाज के गुसलखाने में गर्भावस्था का कानूनी रूप से टेस्ट करने का अधिकार है, क्योंकि मैं इसे लेकर थोड़ी डरी हुई हूं.”

हालांकि उनका यह डर सहीं साबित नहीं हुआ क्योंकि टेस्ट के रिजल्ट में यह सामने आया कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं. उसके बाद उन्होंने प्रेग्नेंसी टेस्ट का एक फोटो अपलोड किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था “गर्भवती नहीं हूं”.

आपको बता दे किम करदाशियां पहले से ही दो बच्चों की मां है. उन्हें एक बेटी ‘नार्थ वेस्ट’ और बेटा ‘सेंट वेस्ट’ हैं. इनके पति का नाम केन्ये वेस्ट है जो कि एक प्रसिद्ध  रैपर हैं.

LEAVE A REPLY