जानिए ‘अजहर’ की जब रील लाइफ की पूर्व पत्नी बनी प्राची देसाई ने रियल लाइफ की पूर्व पत्नी नौरीन से मिली तो क्या हुआ?

आपको मालूम ही होगा कि भारत के दिग्गज क्रिकेटर और पूर्व कप्तान मोहमद अजहरुद्दीन के जीवन पर एक बायोपिक फिल्म बन रही हैं. जिसका नाम भी ‘अज़हर’ हैं. इस फिल्म में अज़हर की भूमिका अभिनेता इमरान हाशमी निभा रहे हैं. वहीँ उनकी पूर्व पत्नी की भूमिका अभिनेत्री प्राची देसाई निभा रही हैं. इसके अलावा फिल्म में लारा दत्ता और नरगिस फाखरी भी हैं.

Mohammad Azharuddin's first wife
Mohammad Azharuddin’s first wife

इस फिल्म के सिलसिले में प्राची देसाई अजहर की पहली पत्नी नौरीन से मिली और उनसे जुडी कुछ बातें उन्होंने शेयर किया हैं. प्राची के अनुसार “नौरीन से मिलाना एक बेहद इमोशनल टाइम था. ‘‘जब प्राची नौरीन से मिली, तो नौरीन से मिलने के बाद उनको लेकर प्राची की राय पूरी तरह से बदल गई . वो उन्हें असल जिंदगी में देखकर काफी भावुक हो गई थी. प्राची को उनके साथ तत्काल ही एक जुड़ाव महसूस हुआ. ऐसा शायद कहानी या उनके किरदार की वजह से हुआ.’’

जरुर देखिये: जानिए प्रीति ज़िंटा का क्या है युवराज के शादी के लिए स्पेशल गिफ्ट

प्राची कहती है कि “ उन्हें अपने निजी जिंदगी के बारे में बात करना बिल्कुल पसंद नहीं है इसके बाद भी उन्होंने मेरे से बहुत सारी बातें शेयर की. मेरे मन में उनके लिए काफी सम्मान है. वह एक प्रेरणादायक इंसान हैं. ’’ प्राची के लिए नौरीन का किरदार निभाना बहुत मुश्किल रहा.

emraan-pracchi
emraan-pracchi

इसके साथ ही वह आगे कहती है कि “नौरीन को समझ पाना इतना आसान नहीं है वह एक रहस्य हैं. जो अज़हर की पहली प्रेमिका और पत्नी और उन्होंने मात्र 16 साल उम्र में उनसे शादी कर थी ऐसे में इस किरदार को निभाना काफी बहुत मुश्किल रहा.”

LEAVE A REPLY