उड़ाता पंजाब का ट्रेलर रिलीज, जानिए इस फिल्म की कुछ खास बातें

उड़ाता पंजाब का ट्रेलर रिलीज, जानिए इस फिल्म की कुछ खास बातें

source- youtube
source- youtube

उड़ाता पंजाब की कहानी पंजाब में बढ़ते नशाखोरी पर आधारित हैं. फिल्म में मुख्य कलाकार के तौर पर  शाहिद कपूर, करीना कपूर और अलिया भट्ट हैं.

फिल्म में दर्शकों को शाहिद और आलिया का एक अलग ही अवतार दखने को मिलेगा. इस फिल्म में शाहिद लंबे बालों वाले रॉकस्टार टॉमी सिंह बने हैं. जो एक ड्रग एडिक्ट हैं. वहीँ दूसरी तरफ आलिया बिल्कुल साधारण सी दिखने वाली प्रवासी बिहारी मजदूर का रोल निभाई हैं. जो भोजपुरी टोन में बात करती हुई दिखेंगी आपको इस फिल्म में. शाहिद और आलिया दोनों इस फिल्म से बहुत आशा हैं. क्योंकि इन दोनों की पिछली फिल्म ‘शानदार’ बड़े पर्दे पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी.

source- youtube
source- youtube

लम्बें समय के बाद शाहिद-करीना फिर से एक बार बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे. इनकी पिछली फिल्म ‘जब वी मेट’ थी. जिसमें इन दोनों ने साथ काम किया था. फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. अब देखना यह होगा की इनकी यह जोड़ी फिर से वह कमाल कर पाती है या नहीं?

फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक चौबे ने किया हैं. साथ में आपको इस फिल्म में मशहूर पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में दिखेंगे. फिल्म 17 जून को रिलीज होगी लेकिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं. इस ट्रेलर को आप नीचें देख सकतें हैं.

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY