मर्दों को चित करने वाली WWE रेसलर चायना की संदिग्ध मौत

WWE में हमनें मर्द रेसलरों की लड़ाईयां तो हमने बहुत देखी है. लेकिन इन मर्द रेसलरों के बीच एक ऐसी महिला रेसलर थी जो ना सिर्फ महिला रेसलरों को चित करती थी बल्कि कई बार वह मर्द पहलवानों को भी रिंग में पिट-पिट कर चित कर देती थी. इस महिला का नाम रेसलिंग की दुनिया में चायना था लेकिन इनका असली नाम जोआन लाउरर था. बुधवार को इनकी लाश कैलिफोर्निया स्थित उनके अपार्टमेंट में मिली है.

 wrestler chyna
wrestler chyna

मीडिया में आ रही खबरों की अनुसार चायना की मौत पीछे नशे का ओवर डोज माना जा रहा है लेकिन अब तक इस पर किसी प्रकार की अधिकारिक पुष्टी नही हुई है. उनके पड़ोसियों और मित्रों के अनुसार चायना पिछले कई दिनों से घर से नहीं निकली थीं. वो फोन भी रिसीव नहीं कर रही थीं. जिसके बाद उनके जानकार थोड़े परेशान हुए और घर पहुंच के देखा तो चायना की लाश बिस्तर पर पड़ी थी.

जरुर देखिये: प्रत्यूषा के अबॉर्शन के बारें में बॉयफ्रेंड राहुल ने खोली अपनी जुबान

 wrestler chyna
wrestler chyna

चायना अपने ज़िंदगी में रेसलिंग के अलावा भी कई और सारे काम की थी और अनेक उब्लाब्धियां हासिल की थी. चायना इंटरनेशनल चैंपियनशिप जीतने वाली पहली और एकमात्र महिला रेसलर रही हैं. इसके अलावा फ़ेमस एडल्ट मैगजीन ‘प्लेबॉय’ पर चायना की 2 बार कवर फोटो भी छप चूंकि हैं. इसके साथ ही वह कई पोर्न फिल्मों में काम भी कर चूंकि थी.

RIP

LEAVE A REPLY