प्रत्यूषा की आखिरी कॉल की रिकॉर्डिंग आई सामने जानियें….

प्रत्यूषा बनर्जी सुसाइड केस में तो वैसे हर कुछ दिनों पर कोई ना कोई नई बात निकल कर सामने आ रही हैं. लेकिन प्रत्यूषा ने आखिर सुसाइड क्यों किया यह अभी तक रहस्य ही बना हुआ हैं?

लेकिन इन सब के बीच अब प्रत्यूषा और उसके बॉयफ्रेंड के बीच हुई आखिरी कॉल की रिकॉर्डिंग सामने आई हैं. उस कॉल के दौरान की गई बातें चौंकाने वाले हैं.

pratyusha banerjee suicide shocking details
pratyusha banerjee suicide shocking details

इस कॉल की रिकॉर्डिंग पुलिस के पास मौजूद हैं. जिसे कोर्ट में इस केस के बहस के दौरान पेश किया गया. जिस पर इस केस के पैरवी कर रहे सरकारी वकील ने कहा कि इस बातचीत को सुनकर ऐसा जाहिर होता है कि राहुल को पहले से ही पता था कि प्रत्युषा कोई खतरनाक कदम उठाने वाली हैं.

सुसाइड से पहले प्रत्यूषा ने राहुल को सुबह 3.43 में कॉल की थी और उन दोनों की बीच हुई बातें नीचें इस प्रकार है-

प्रत्युषा तुम दगाबाज हो. तुमने मुझे धोखा दिया. मुझे मेरे मां-बाप से अलग कर दिया. अब देखो मैं क्या करने जा रही हूं.

राहुल राज- क्या हुआ.. मैं अभी रास्ते में हूं तुमसे घर पहुंचकर बात करूंगा. जब तक मैं ना पहुंच जाऊं तुम कुछ नहीं करना.

इस सबूत के पेश होने के बाद सरकारी वकील ने जमानत का विरोध करते हुए कहा कि ‘प्रत्युषा ने सुसाइड से पहले राहुल राज को कॉल पर कहा था कि वो खुदकुशी करने जा रही है और राहुल जल्द घर आ जाए लेकिन राहुल ने घर आने से मना कर दिया. इससे ये साफ है कि राहुल किस हद तक प्रत्युषा को तकलीफ देता था.’

इस पर बचाव पक्ष के वकील ने बोला  ‘प्रत्युषा उस वक्त शराब पी रही थी और नशे में थी. राहुल ने उससे बात भी की थी लेकिन वह समझने की हालत में नहीं थी.’

दोनों तरफ के तमाम बातों और तथ्यों के देखतें हुए कोर्ट ने राहुल को अग्रिम जमानत दे दी हैं.

LEAVE A REPLY