जानिए प्रीति ज़िंटा का क्या है युवराज के शादी के लिए स्पेशल गिफ्ट

कभी प्रीति ज़िंटा के आईपीएल टीम किंग्स 11 पंजाब के हिस्सा रहे है क्रिकेटर युवराज सिंह और अभिनेत्री प्रीति ज़िंटा के बीच काफी अच्छी बांडिग हैं. और इस नजदीकियों को देकर मीडिया में कई बार इन दोनों के संबंधों को लेकर कई तरह बातों और अफवाहों का मामला उठता रहा हैं. लेकिन दोनों ने कभी इन अफवाहों पर आकर मीडिया के सामने सफाई नहीं दिए हैं.

Just-marriage Hazel Keech and Yuvraj Singh
Just-marriage Hazel Keech and Yuvraj Singh

लेकिन इस बार मामला कुछ अलग है. क्योंकि इसबार खुद प्रीति ने मीडिया से युवराज को लेकर सवाल पूछा और उसके बारें में जवाब भी दिया. जब मीडिया ने उनसे युवराज की शादी के बारे में सवाल किया गया तो प्रीति ने इस सवाल को इग्नोर नहीं करते हुए इसका जवाब कुछ इस अंदाज से दिया.

प्रीति ने कहा की  “क्या आप उनकी शादी की तारीख जानते हैं? मैं ऐसा इसलिए पूछ रही हूं ताकि मैं शादी के लिए एक स्पेशल गिफ्ट यानि की राखी भेज सकूं. मैं खुश हूं कि उनकी शादी हो रही हैं. हमारे बीच बहुत अच्छी बॉंडिंग है. वह हमारे टीम का एक हिस्सा थे औऱ हमने साथ में उतार और चढ़ाव दोनों देखे हैं.”

जरुर देखिये: मर्दों को चित करने वाली WWE रेसलर चायना की संदिग्ध मौत

आपको बता दे कि युवराज सिंह हाल ही में बॉलीवुड हिरोईन ‘हेज़ल किच’ से सगाई की और जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं, वहीँ प्रीति ज़िंटा भी पिछलें महीनें अपने विदेशी बॉयफ्रेंड ‘जीन गुडएनफ’ से शादी कर ली हैं. जो उनसे उम्र 10 साल छोटें हैं.

LEAVE A REPLY