संगीता को हो रही है घबराहट, 5 साल बाद किया अज़हर को फ़ोन

इन दिनों क्रिकेटर अज़हरुद्दीन पर एक बायोपिक फ़िल्म ‘अज़हर’ बन कर तैयार है. जो इसी सप्ताह 13 मई को देश भर के सिनेमा घरों में रिलीज होगी. लेकिन मीडिया में ऐसी ख़बरें आ रही है कि इस फ़िल्म को लेकर अजहरुद्दीन की पूर्व पत्नी और अभिनेत्री संगीता बिजलानी काफी घबराई हुई और टेंशन में है. जिसकों लेकर वह इस फ़िल्म के निर्माताओं पर मुक़दमा भी कर सकती है.

आपको बता दे कि संगीता बिजलानी अजहरुद्दीन की दूसरी पत्नी थी लेकिन बाद में इन्होंने अज़हर से तलाक़ ले लिया. अज़हर ने संगीता से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी नौरीन से शादी के 8 साल बाद तलाक ले लिए थे.

जरुर पढ़ें:- जानिए ‘अजहर’ की जब रील लाइफ की पूर्व पत्नी बनी प्राची देसाई ने रियल

Sangeeta Bijlani - Azhar Movie
Sangeeta Bijlani

अब जब फ़िल्म की रिलीज़ होने की डेट बिल्कुल पास आ गया है तब संगीता को इस बात की फ़िक्र सता रही है कि कहीं इस फ़िल्म उनकी छवि एक घर तोड़ने वाली गलत महिला के रूप में दर्शकों ना दिखाया जाएं. इसी बात को लेकर संगीता काफी परेशान है.

वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम के मुताबिक इसी बात को संगीता ने काफी लंबे अर्शे 5 साल बाद अपने पूर्व पति और क्रिकेटर अजहरुद्दीन के पास फोन कर इस मशले पर बात की. उन्होंने ने अज़हर से यह कहा कि वह फ़िल्म के रिलीज़ होने से पहले एक बार देखना चाहती हैं. संगीता इस पूरे मामलें पर नज़र बनाई हुई है और लगातार अज़हर के संपर्क में है.

जानिए:- कंगना-ऋतिक के कानूनी जंग क्या असर हुआ है उनकी एक्स-वाइफ सुजैन पर!

फ़िल्म में मुख्य किरदार के तौर पर इमरान हाशमी जो टाइटल रोल अज़हर निभा रहे है. इनके आलावे लारा दत्ता, प्राची देसाई और नरगिस फाकरी भी है. फ़िल्म में अज़हर की पहली पत्नी नौरीन का किरदार प्राची देसाई ने निभाया है. वहीँ दूसरी पत्नी संगीता बिजलानी का किरदार अभिनेत्री नरगिस फाकरी ने निभाया हैं. साथ में लारा दत्ता इस फिल्म में एक वकील की भूमिका में दर्शकों को दिखेंगी.

LEAVE A REPLY