जानिए प्रत्यूषा बनर्जी सुसाइड केस में बॉयफ्रेंड राहुल ने क्या बताया पुलिस को

प्रत्यूषा बनर्जी सुसाइड केस में आज एक नया मोड़ आ गया हैं. आज पहली बार प्रत्यूषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह ने इस पूरे मामलें में को लेकर अपना बयान पुलिस से दर्ज कराया. तो चलिए अब हम आपको बतातें है कि राहुल ने सुसाइड को लेकर क्या कहा सामने.

              देखियें प्रत्यूषा बनर्जी की अंतिम विदाई

राहुल के मुताबिक गुरुवार की रात वह प्रत्यूषा और राहुल की एक फीमेल फ्रेंड के साथ गोरेगांव में एक फ्लैट पर गयें थे वहां तीनों ने साथ में बैठ कर शराब पिया. आधी रात को इस फीमेल फ्रेंड को चर्च घूमने जाने का मन किया. जिसके बाद राहुल इस लड़की के साथ चर्च चले गयें. सुबह चार बजे के करीब आकर वह प्रत्यूषा के साथ कमरें में सो गयें.

सुबह उठने के दोनों में बहस होने लगी लेकिन बहस किस मुद्दें को लेकर हुई. यह नहीं बताया गया हैं. इसके बाद प्रत्यूषा फिर से शराब पीने लगी. राहुल ने प्रत्यूषा को शराब पीने से रोकने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी. इसके बाद राहुल ने भी साथ में ज्वाइन कर लिया.

इसके बाद दोपहर एक बजे के करीब किसी काम के लिए घर से बाहर चले गयें. इसके एक घंटें बाद वह उन्होंने प्रत्यूषा को कॉल किया लेकिन वह रिसिव नहीं कर रही थी. लगातार कॉल करने पर प्रत्यूषा ने कॉल रिसिव किया तो राहुल ने पूछा कि वह उनके लिए लंच पैक करवा ले? लेकिन प्रत्यूषा ने इसके लिए मना कर दिया.

इसके बाद जब वह घर पहुंचे तो गेट अंदर से लॉक था और प्रत्यूषा गेट नहीं खोल रही थी. राहुल ने गेट खोलने का भरपूर प्रयास किया लेकिन वह नाकाम रहे. इसके बाद वह पड़ोस के एक नौकर के मदद से बालकोनी से जाकर गेट को खोला तो अंदर प्रत्यूषा की बॉडी पंखे से झूल रही थी.

Pratyusha Banerjee Boyfriend Rahul-Singh
Pratyusha Banerjee Boyfriend Rahul-Singh

इसके बाद राहुल ने अपने एक अंकल और प्रत्यूषा के पैरेंट्स को इसके बारे में बताया और प्रत्यूषा की बॉडी को लेकर कोकिलाबेन अस्पताल भागें. जहां डॉक्टरों ने प्रत्यूषा को मृत घोषित कर दिया.

जब पुलिस ने पूछा की वह बॉडी छोड़कर अस्पताल से क्यों गायब हो गयें थे. तो राहुल ने कहा की ऐसा करने के लिए उनके वकील ने कहा था. क्योंकि वह प्रत्यूषा के जाननें वाले लोगों से अपने आप को असहज महशूस कर रहें थे.

राहुल ने इस बात को सिरे ख़ारिज कर दिया कि प्रत्यूषा ने उन्हें कर्ज दिया था और अंत-अंत तक यह कहते रहे कि इस मामलें में बिल्कुल निर्दोष हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY