ऐसा हो गया है इन्द्राणी मुख़र्जी का जेल में हाल

शीना वोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इन्द्राणी मुख़र्जी को मंगलवार को मुम्बई की स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया. इस हत्याकांड मामलें मे इन्द्राणी मुख़र्जी सहित बाकी अपराधियों की न्यायायिक हिरासत 6 जून तक बढ़ा दी गई है.

ऐशो आराम की ज़िंदगी जीने वाली इन्द्राणी को जब पेशी के लिए कोर्ट मे लाया गया तब उन्हे देखकर सब कोई हैरान रह गया. जेल जाने के बाद इन्द्राणी बिल्कुल बदल गई हैं.

Indrani Mukerjea

उनके बाल सफेद हो गए हैं और वह शारीरिक रूप से पहले से काफी कमज़ोर भी हो गई हैं।
फैशन और स्टाइल के मामले में हिरोइनों को टक्कर देने वाली इन्द्राणी का चेहरा अब उदासी से भरा नज़र आता है.

मीडिया कंपनी की सीईओ रह चुकी इन्द्राणी अपनी बेटी शीना की हत्या के आरोप में जेल में बंद हैं.

जरुर देखिये: प्रत्यूषा के अबॉर्शन के बारें में बॉयफ्रेंड राहुल ने खोली अपनी जुबान

अब हम आपको बतातें है इन्द्राणी मुखर्जी के बारें में वह खास बातें कि कैसे वह फर्श से अर्श पर पहुंची और फिर फर्श से अर्श पर आ गिरी. इन्द्राणी का जन्म 1988 में गुवाहाटी के ‘उपेन बोरा’ और ‘दुर्गा रानी बोरा’ के घर में हुआ. इन्द्राणी का बचपन का नाम ‘परी बोरा’ था. महज 15 साल के उम्र में यह अपने प्रेमी के साथ अपने घर भाग कर शिलॉन्ग चली गई. जहां इन्द्राणी की मुलाकात एक दुसरे आदमी ‘सिद्धार्थ दास’ हुई. फिर दोनों में प्यार हो गया लेकिन 18 साल से कम उम्र होने की वजह से शादी नहीं कर पायें पर लिव-इन में साथ रहने लगे. मात्र 17 साल की उम्र में इन्द्राणी बेटी शीना की मां बन गई. फिर एक साल बाद इनका बेटा मिखाइल पैदा हुआ. लेकिन 1990 में इन्द्राणी अपने बच्चों के साथ  वापस गुवाहाटी लौट आई अपने मां-बाप के पास. लेकिन कुछ ही महीनों बाद वह अपने बच्चों को अपने मां-बाप के पास छोड़कर एक बार फिर से शिलॉन्ग चली गई और वहां से कोलकता.

कोलकता में इन्द्राणी संजीव खन्ना नाम के आदमी से मिली और एक बार फिर इन्द्राणी संजीव को अपना दिल दे बैठी, जिसके बाद यह दोनों साथ रहने लगे. जिससे इन्हें एक बेटी पैदा हुई जिसका नाम इन्होंने ‘विधि’ रखा.

2001 में इन्द्राणी को मुंबई में नौकरी मिल गई और संजीव का साथ छोड़कर यहां आ गई. यहां इन्द्राणी की मुलाकात स्टार इंडिया के तत्कालीन सीईओ प्रतिम उर्फ पीटर मुखर्जी से हुई और दोनों कुछ डेट करने के बाद शादी कर लिए.

इस शादी के बाद इन्द्राणी रिश्तों, प्यार और पैसों के चक्कर में ऐसे फंसी की वह अपनी बेटी की शीना की हत्या करवा दी. जिसके कारण वह अभी जेल में बंद हैं.

LEAVE A REPLY