अब अंगूरी भाभी घर पर है के आलवा भी कहीं नहीं दिखेंगी आपको!

पिछले दो महीनों से शिल्पा शिंदे यानि ‘भाभी जी घर पर है’ कि अंगूरी भाभी का अपने सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ के प्रोडक्शन वालों से सीरियल में काम करने को लेकर झगड़ा चल रहा था. जिसमें शिल्पा शिंदे यह आरोप लगा रही थी की प्रोडक्शन हाउस वाले उनका शारीरिक एवं मानसिक शोषण कर रहे है. उनका कहना था कि उन्‍हें सर्जरी के तीसरे ही दिन काम पर बुला लिया गया था और प्रोडक्‍शन हाउस ने उनकी सैलरी भी नहीं बढ़ाया इसलिए वह इस सीरियल में अब और काम नहीं कर सकती हैं.

जरुर देखिये: जानिए प्रत्यूषा बनर्जी सुसाइड केस में बॉयफ्रेंड राहुल ने क्या बताया…

वहीँ दूसरी तरफ प्रोडक्शन टीम का कहना था कि शिल्पा नखरें दिखा रही हैं. वह चाहती है की उनका फ़ीस बढ़ा दी जाएं लेकिन इन सब पर पहले ही बात हो चुकीं है और वह अग्रीमेंट पर साईन कर चूंकि है तो उन्हें काम पूरा करना ही होगा.

bhabiji-ghar-par-hain5_14

लेकिन ना शिल्पा काम करने को तैयार हुई और ना ही प्रोडक्शन वालें अपने बातों से हटने को तैयार हुए. इसके बाद यह मामला पहुंचा सिने एंड टीवी आर्टिस्‍टेस एसोसिएशन (CINTAA) में जिसने यह फैसला लिया है कि शिल्पा शिंदे गैरपेशेवर व्‍यवहार अपना रही हैं. जिसके कारण उन पर लाइफ टाइम बैन लगेगा. इसका मतलब यह है कि शिल्पा को अब कोई प्रोड्यूसर उन्‍हें काम नहीं देगा. इससे पहले प्रोड्यूसर बी. कोहली की अपील पर CINTAA ने शिल्‍पा को शूटिंग पर लौटने का आदेश दिया था. लेकिन शिल्पा ने यह आदेश नहीं माना. जिसके कारण CINTAA ने यह कड़ा फैसला शिल्पा के खिलाफ सुनाया हैं.

LEAVE A REPLY