विद्या बालन की एक्ट्रेस कजिन ने किया RAPE पर कमेंट, हो रही है खूब आलोचना

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन की कजिन प्रियमणी जो की खुद एक अभिनेत्री है. उन्होंने ने ट्विटर पर केरल में हुए एक लड़की साथ गैंग रेप की घटना पर लिखा है कि अब भारत  लड़कियों के लिए सेफ नहीं हैं, उन्हें देश छोड़ देना चाहिए. इसके बाद अन्य ट्विटर यूजर्स ने उन पर जम कर अपना भड़ास निकला.

priyamani
priyamani

आपको बता दे कि पिछली 28 अप्रैल को केरल के एर्नाकुलम में 30 साल की लॉ स्टूडेंट के साथ कुछ दरिंदों ने बेरहमी से गैंग रेप करने के बाद जान से मार दिया था. जिसके बाद से यह घटना चर्चा का विषय बना हुआ है.

priyamani jisha murder case
priyamani Comments jisha murder case

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार लड़की पर आरोपियों ने धारदार हथियार से हमला किया था. जिससे उसकी आंतें बहार आ गई थी. लड़की की निजी अंगों में जख्मों के निशान पायें गयें थे और शरीर पर 30 से ज्यादा घाव के निशान थे. साथ में लड़की के साथ बेरहमी से गैंग रेप हुआ था.

जरुर देखिये: मर्दों को चित करने वाली WWE रेसलर चायना की संदिग्ध मौत

इस घटना के बाद से केरल के साथ-साथ देश की भी सामाजिक-राजनीति माहौल गर्म हैं. गृहमंत्री राजनाथ सिंह इस घटना के लिए सीबीआई जांच की बात कह चुके हैं. साथ में इस लॉ स्टूडेंट को इंसाफ दिलाने के  लिए सोशल मीडिया पर #JusticeforJisha कैम्पेन चलाया जा रहा है.

प्रियमणी मुख्य रूप दक्षिण भारतीय फिल्मों की हिरोइन है लेकिन इन्होंने ने बॉलीवुड फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस  के गाने ‘1 2 3 4’ में गेस्‍ट एपीयरेंस का रोल किया था. प्रियमणी को 2007 में एक तमिल फिल्म में काम करने के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीत चूंकि हैं.

LEAVE A REPLY