जानियें सनी लियोनी ने इंटरव्यू में बताया अपने कॉलेज के दिनों के वन नाईट स्टैंड के बारे में

सनी लियोनी की फिल्म ‘वन नाईट स्टैंड’ बन कर तैयार हैं. यह फिल्म इसी सप्ताह 22 अप्रैल शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. फिल्म रिलीज होने से पहले ही खूब सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि फिल्म के दृश्य और कहानी का कंटेंट काफी बोल्ड हैं. जिसमें सनी लियोनी ने जम कर बोल्ड सिन्स दिए हैं.

जैसा की फिल्म के नाम ‘वन नाईट स्टैंड’ से ही हमें कहानी के मूल कंटेंट के बारे में मालूम चल जाता हैं. फिल्म की कहानी एक रात के लिए दो अजनबियों से बनाये गयें शारीरिक संबंध पर आधारित हैं. जिसमें सिर्फ वह अपने शारीरिक जरुरतों को पूरा करने के लिए एक-दुसरे संबंध बनातें हैं. ना कि किसी प्यार और इमोशनल अटैचमेंट के कारण.

Sunny leone One Night stand
Sunny leone One Night stand

जरुर देखिये: जानिए कैसे बिना सेक्स भी बच्चें पैदा हो जायेंगे

प्रसिद्ध अंग्रेजी अख़बार टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में जब सनी से यह पूछा गया कि क्या आपने कभी अपने लाइफ में वन नाईट स्टैंड किया है? तो उन्होंने बोला कि हां, जब वो कॉलिज के दिनों में थीं तो लड़को के साथ एक रात गुजारती थीं. उन्होंने कहा कि पढ़ाई के दौरान उन्हें लड़को के साथ रात गुजारने में मजा आता था. लेकिन शादी के बाद उन्हें इसकी कभी जरुरत महशूस नहीं हुई. क्योंकि उनके पति डेनियल काफी अच्छें इंसान है और उन्हें हर तरह से खुश रखतें हैं.

इस फिल्म का प्रोमोशन सनी लियोनी जोर-शोर से कर रही हैं. और पूरी उम्मीद है कि यह फिल्म लोगों को पसंद आयेगी और हिट साबित होगी. फिल्म की डायरेक्टर जैस्मिन डी’सूज़ा हैं.

LEAVE A REPLY