इनसे मिलिए यह 33 बच्चों के अब्बा और अब है चौथी शादी की तैयारी में

इनसे मिलिए यह 33 बच्चों के अब्बा और अब है चौथी शादी की तैयारी में

जी हां, आपने सहीं सुना 33 बच्चों के बाप बस एक ही हैं. और यह महापुरुष कहीं दूर देश के रहने वाले नहीं हैं. अपने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के रहने वाले हैं. नाम है इनका जान मोहम्मद और इनकी अभी फिलहाल 3 बीवियां हैं.

pic credit- aajtak.com
pic credit- aajtak.com

ऐसा माना जाता है कि पढ़े-लिखे ज्यादा समझदार होते है और वह छोटा परिवार और सुखी परिवार वाले कॉन्सेप्ट में विश्वास रखते हैं. लेकिन जान मोहम्मद साहब ने खूब पढाई-लिखाई की है और पेशे से डॉक्टर हैं.

अक्सर देखा जाता है कि ज्यादा बच्चें होने से बच्चों का बाप चिडचिड़ा सा रहता है क्योंकि उसे अपने बच्चों के पालन-पोषण से लेकर उनकी भविष्य तक की चिंता होती हैं लेकिन जान मोहम्मद के साथ ऐसा बिल्कुल नहीं हैं. वह अपने बच्चों के साथ बेहद खुश रहते हैं और उनके साथ खेलते-कूदते एवं खूब मस्ती भी करते हैं. बस एक ही दिक्कत उनको परेशान करती है. वह कभी-कभी अपने बच्चों के नाम भूल जाते हैं.

Pakistan-1-daughter_010316-114158-533x400
pic credit- thedawn.com

इनके तीन बीवियों से इन्हें 14 बेटें और 19 बेटियां हैं. जिनमें में वह सबसे ज्यादा प्यार वह शगुफ्ता नसरीन को करते हैं. जो उनकी बड़ी बेटी हैं.

जब मीडिया एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि जान मोहम्मद साहब क्या आप अभी अपने आप को जवान समझते हैं और चौथी शादी कर सकते है? तब उनका जवाब था ‘इंशाअल्लाह.’

इनसे बातचीत का वायरल विडियो आप नीचें देख सकते है-