यह टीवी ऐक्ट्रेस जा सकती है जेल, लाखों का किया है फ्रॉड

टीवी जगत का जाना-पहचाना चेहरा और काफी टीवी सीरियलों में काम कर चुकी इंदु वर्मा पर 20 साल से फ्रॉड का केस चल रहा था. और अब इन पर मुकदमा सही साबित हो गया है और अब यह जेल भी जा सकती हैं.

indu-sharma

दरअसल बात यह है कि  थॉमस कुक कंपनी के साथ काम करती थीं. इन्होंने थॉमस कुक प्राइवेट लिमिटेड के चेक को गलत तरीके से इस्तेमाल करते हुए 17.50 लाख की जूलरी खरीदी. यह आरोप लगते हुए इस कंपनी ने इनके खिलाफ 1996 में FIR दर्ज कराई. इन्होंने ‘शिवानी अरोड़ा’ नाम से शॉपिंग करते हुए फर्जी चेक का इस्तेमाल किया था. केस की जब जांच-पड़ताल चालू हुआ तो  पता चला कि दस्तखत किए हुए ये चेक इन्हें किसी ने दिए नहीं थे. और इसका इस्तेमाल इन्होंने धोखाधड़ी से किया हैं.

इसके बाद दिल्ली के एक अदालत ने इंदु वर्मा पर धोखाधड़ी के तीन अलह-अलग धाराओं के तहत 5 अप्रैल को 3 साल की सजा सुनाई है. फिलहाल इनको एक महीनें का वक़्त दिया गया है उपरी अदालत में अपील करने के लिए.

इंदु वर्मा बहुत सारे टीवी सीरयलों में काम कर चूंकि है. इनकी प्रमुख सीरियलों में ये प्यार न होगा कम’, ‘मैं तेरी परछाईं हूं’, ‘कुछ झुकी पलकें’, किटी पार्टी’ और ‘एक हजारों में मेरी बहना है.’ इसके अलावा यह सुपर हिट फ़िल्म ‘तेरे नाम’ में भी एक छोटी सी भूमिका निभा चूका हैं. जिसमें वह लीड एक्ट्रेस भूमिका चावला की सहेली बानी हुई थी.

LEAVE A REPLY