क्यों अरिजीत सिंह बोल रहे है “प्लीज़ मेरा गाना मत हटाइये सलमान सर”

अपने सुरुली आवाज से लाखों दिलों के धड़कन बन चुके आशिक़ी 2 फेम सिंगर अरिजीत सिंह ने बॉलीवुड के दबंग सलमान खान से पब्लिक प्लेटफार्म सोशल मीडिया फेसबूक पर मांफी मांगी है. हालांकि अरिजीत द्वारा यह मंफिनामा पोस्ट अब फेसबुक दे डिलीट कर दिया गया है. लेकिन सलमान और अरिजीत के बीच में क्या अनबन चल रही है. जिसके कारण अरिजीत सिंह को सार्वजनिक रूप से मांफी मांगने की जरुरत आन पड़ी.

hqdefault

इन सभी बातों खुद अरिजीत ने अपने इस पोस्ट में लिखा है. आप यहां उनका वो फेसबुक पोस्ट पढ़ सकते है-

इस पोस्ट में अरिजीत सिंह ने सलमान खान को लिखा है-

डियर मिस्टर सलमान खान. ये ही आखिरी तरीका है जिसके जरिए मैं आपसे बात कर सकता है. मैंने आपको कई बार मैसेज और कॉल किए. आपको ये गलतफहमी है कि मैंने आपको बेइज्जत किया था. उस शो के दौरान जो कुछ हुआ वो गलत वक्त पर हुआ. मेरे कहने का वह बिल्कुल मकसद नहीं था.

फिर भी अगर आपको ऐसा लगता है कि मुझ से गलती हुई है या मैंने आपकी इंसल्ट की है तो मैं आपसे तहेदिल से माफी मांगता हूं. मैं और मेरा परिवार लंबे वक्त से आपका फैन रहा है.

salman khan

मैंने आपसे यह बात क्लियर करने के लिए कई बार कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की. मैंने माफी मांगी लेकिन आपने कोई जवाब नहीं दिया. मैंने कितनी बार माफी के मैसेज भेजे? ये तो आप भी जानते हैं.”
नीता जी के यहां भी मैं आपसे माफी मांगने ही आया था लेकिन आपने उसका भी जवाब नहीं दिया. लेकिन, कोई दिक्कत नहीं. मैं आपसे सबके सामने माफी मांग रहा हूं. आपसे गुजारिश है कि मैंने आपकी फिल्म ‘सुल्तान’ में जो गाना गाया है, प्लीज उसको मत हटाइए. आप चाहें तो किसी और से ये गाना गवाकर रख लें लेकिन कम से कम मेरे गाने का एक वर्जन तो रखें.
मैंने कई गाने गाए हैं सर. लेकिन चाहता हूं कि मेरी लाइब्रेरी में कम से कम एक गाना तो ऐसा हो जो मैंने आपके लिए गाया हो. प्लीज, मेरी ये ख्वाहिश पूरी होने दीजिए.
मैं नहीं जानता कि मैं ऐसा क्यों कर रहा हूं. इसके नतीजो से भी मैं वाकिफ हूं. मुझे लगता है कि आप इससे परेशान नहीं होंगे. मैं जानता हूं कि मेरी कई गुजारिशों के बाद भी आपने ये तय कर रखा है कि मेरा कोई गाना आपकी फिल्म में न रहे. लेकिन मैं आपका फैन बना रहूंगा. जग घुमया थारे जैसा ना कोई…

आखिर अरिजीत इस पोस्ट में किस शो की बात कर रहे है जिसमें सलमान को यह लगा कि वह उनका इन्सल्ट किये थे तो हम बतातें की अरिजीत इस पोस्ट में किस पोस्ट की बात कर रहे हैं.

हुआ यूं था कि फरवरी 2014 में गिल्ड अवॉर्ड में अरिजीत सिंह को बेस्ट सिंगर का अवॉर्ड मिला था.

उस प्रोग्राम को सलमान होस्ट कर रहे थे. अरिजीत जब स्टेज पर पहुंचे तो सलमान ने कहा- क्यों सो गया था क्या?

तब अरिजीत ने कहा, आप लोगों (सलमान और रितेश देशमुख) की होस्टिंग ने तो मुझे सुला ही दिया था. सलमान इससे चिढ़ गए. उन्होंने कहा कि जैसे गाने तुम गाते हो, उससे तो नींद ही आएगी.

इसके बाद उन्होंने अरिजीत से ‘तुम ही हो…’ गाने को कहा. अरिजीत जब गाने लगे तो सलमान उनकी नकल उतरने लगे
इसके बाद सलमान ने अरिजीत से कहा- ये रहा आपका अवॉर्ड और अब जाओ. इस दौरान दोनों ही कुछ एक-दुसरे से नाखुश नजर आ रहे थे.

आप इस गिल्ड अवॉर्ड में हुए इस घटना का विडियो यहां देख सकते हैं-

https://i.ytimg.com/vi/IDKgDsQA-G4/hqdefault.jpg?custom=true&w=196&h=110&stc=true&jpg444=true&jpgq=90&sp=68&sigh=GOE1Bk9QYPOxDg93mv7OUEFOkfA

LEAVE A REPLY