पत्नी ने लिया सोते हुए पति से ऐसा बदला की जिसके बारें में आप सोंच भी नहीं सकते!

इस पत्नी ने अपने पति से बदला लेने के लिए ऐसा काम किया है. जिसके बारे में जानने के बाद आपको हैरानी के साथ-साथ ताज्जुब भी होगा कि क्या कोई पत्नी अपने पति से बदला लेने के लिए ऐसा भी कोई काम कर सकती है. तो चलिए अब हम आपको बताते है कि इस पत्नी ने अपने पति के साथ क्या कर दिया कि इस घटना की चर्चा पुरें देश में हो रही है.

wife_batter

हुआ यूं कि मध्य प्रदेश के रीवा जिले के करिया गांव में एक पति-पत्नी रहते है. पति का नाम संतोष है और पत्नी का नाम विजय लक्ष्मी है. दोनों का आपस में झगड़ा हुआ फिर खत्म हो गया लेकिन अगले सुबह इस पति-पत्नी की लड़ाई अजीबो-गरीब मोड़ ले चूंका था.

क्योंकि जब संतोष अपने पत्नी विजय लक्ष्मी से लड़ाई करने के बाद जब कमरें में सोने चला गया जब रात में संतोष गहरी नींद में सो रहा था तब उसी समय उसकी पत्नी ने उसके आँखों में फेवीक्विक लगा कर चिपका दी.

जरुर देखिये: सी एम की बेटी को हुआ पंचर बनाने वाले से प्यार

अगले सुबह जब संतोष की नींद खुलीं तो उसकी आँखे चिपक चूंकि थी. पहले तो उसे मामला समझ में नहीं आया और वह जबरदस्ती आँखे खोलने का प्रयास करता है पर उसकी आँखे नहीं खुल पाई. इसके बाद वह अपनी पत्नी विजय लक्ष्मी को आवाज लगाने लगा. लेकिन विजय लक्ष्मी उसके आवाज सुनने के बाद उसके बाद ना ही कोई जवाब दिया और ना ही उसके पास आई. तब जा कर संतोष को शक हुआ की विजय लक्ष्मी ने ही कुछ किया है उसके आँखों के साथ.

इसके बाद वह जोर-जोर शोर मचानें लगा जिसे सुन कर आस-पड़ोस के लोग संतोष के घर के पास जुट गयें लेकिन संतोष की पत्नी किसी को भी घर के अंदर घुसने ही नहीं दे रही थी. लेकिन कैसे भी कर के जोर-जबरदस्ती से पड़ोसी संतोष के घर में घुसें और संतोष को अस्पताल ले गए.

पुलिस के अनुसार संतोष का इलाज डॉक्टरों के देख-रेख में हो रहा है और इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया और जांच की जा रही हैं.

LEAVE A REPLY