छेड़खानी करने पर महिला ने युवक को नंगा कर के पीटा

आज के समाय में हमारे देश में यह अक्सर सुननें को मिलता है कि फलां जगह महिला से छेड़-छाड़, अश्लीलता या बलात्कार किया गया और इसका ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. और इनमें छेड़खानी की घटनायें तो ज्यादातर प्रकाश में आती ही नहीं क्योंकि लड़कियां समाज, परिवार और इज्ज़त के डर से इसे नहीं बताती. जिसके कारण मनचलों की हिम्मत और भी बढ़ती जाती हैं. लेकिन इन्हीं सबों के बीच हमारे देश में एक घटना घटी है. जो आपको आश्चर्यचकित कर देगी.

romeo-1

दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार लुधियाना में एक युवक को लड़की से छेड़छाड़ करना उस वक़्त आफत बन गया जब लड़की ने बिना मौका गंवाएं और किसी का इंतेजार किये बगैर खुद ही उस युवक से भीड़ गई और ऐसा सबक सिखाया की आप यह जानकर हैरान हो जायेंगे.

जरुर देखिये: जानियें इन जगहों पर आज भी कैसे होता है औरतों से भेद-भाव

सबसे पहले तो उस लड़की ने अपनें पैरों से चप्पल ने निकला और इससे से ही उसकी धुनाई चालू कर दी. जब वह लड़की युवक को पीट रही थी और गलियां दे रही तो शोर-हंगामा देख कर वहां और भी लोग इकट्ठा हो गयें फिर होना क्या था? सब ने मिलकर मौंके का खूब फायदा उठाया और इस मनचले के ऊपर अच्छी तरह से अपना हाथ साफ किया.

romeo-2

लेकिन इतना सब होने के बाद भी भीड़ और उस लड़की का मन नहीं माना तो उनलोगों ने युवक का बाल काट दिए और नंगा कर दिए. इसके बाद उस लड़की ने इसके हाथों में चूड़ियाँ पहना दी.

romeo-3

इस पूरे घटना-क्रम के दौरान जो भी राहगीर गुजरता वह वहां रुक कर एक बार जरुर इस मनचलें पर अपना हाथ साफ़ कर लेता और अब तो मोबाइल कैमरा का जमाना है तो लोग अपने फोटोग्राफी स्किल्स का भी जमकर प्रयोग कर रहें थे.

आपकों बता दे कि इस मामलें को लेकर अभी तक कोई पुलिस FIR दर्ज नहीं हुई हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY