इस महिला ने अपनी बेइज़्ज़ती को चुनौती की तरह लिया और ऐसा घटाया वजन की आप कहेंगे ‘वाह’

आज हम ऐसे समाज में रहते हैं. जहां हर प्रकार के लोग रहते हैं. जिनसे हमें अच्छें दिखने पर वाहवाही मिलती है तो कुछ अलग मतलब सामान्य लोगों से हट कर दिखने पर खूब तानें भी मिलतें हैं. इस बात को इंग्लैंड की 24 वर्षीय अंबर रोज से बेहतर न कोई जान सकता है ना ही बता सकता हैं.

ambar
amber

तो चलियें हम आपको बतातें है कैसे अंबर ने अपने ऊपर मिल रहे तानें को चुनौती के रूप में लिया और उस पर सफलता भी पाई और जो दुनियां पहले उस पर तानें मारा करती थी वही दुनियां अब उनकी वाहवाही भी कर रही हैं.

जरूर देखें: इस महिला ने अपने पति को मार कर खिलाया कुत्तें को

जहां 24 साल के उम्र में अन्य लडकें-लड़कियां अपने जिंदगी के बेहतरीन दौड़ से वहीँ अंबर रोज-रोज अपने मोटापे को लेकर लोगों से तानें सुनती थी और अपमानित महशूस करती थी. उनका वजन 159 किलोग्राम था. जिसके करण उन्हें भी अपने रोजमर्रा के कामों में काफी दिक्कत होती थी. अंबर के कहती है कि उन्हें फ्लाईट में अपने लिए दो टिकट खरीदना पड़ता था. जिसके कारण अन्य यात्री उनका मजाक उड़ाते थे.

ambar
amber

image source- metro

इन सब परेशानियों से तंग आकर रोज ने अपना वजन कम करने की कोशिश शुरू की और वह इसके लिए लगातार प्रयास करती रही जिसके नतीजा यह हुआ कि वह इसमें पूर्ण रूप से सफल भी हुई.

आज अंबर रोज सहीं में रोज के जैसे सुंदर दिखती हैं. उन्होंने अपना वजन 159 किग्रा. से घटा कर 83 किग्रा. कर ली हैं. अब वह अन्य सुंदर लड़कियों के जैसे ही स्लिम और सुंदर दिखती हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY